Tuesday, October 29, 2013

फेस बुक की एक पोस्ट



फेस बुक की एक पोस्ट
भगीरथ

फेसबुक की न्यूजफ़ीड पर एक फ़्रेंड  ने एक युवती का फोटो पोस्ट किया। जींस और टांप पहने,
एक हाथ में सुलगती सिगरेट और दूसरे हाथ में थमी बोतल ओठों से लगाकर सुरापान कर ती हुई।कुछ ही मिनटों मे 312बार लाइक बटन दब गया,पचास लोगों ने शेयर किया चालीस लोगों ने कमेंट किया।कमेंट सभी पुरुष मित्रों के थे। कमेंट कुछ इस प्रकार थे-
-नाइस पिक्चर
-वाह! क्या बात है
-नौटी गर्ल
-दो घुंट पिला दे साकिया
-क्या मस्त लौंडिया है!
-बिंदास बिल्लोरानी
-पी पी के बोतल खतम कर दित्ति
-खाली हो गई अब रख दे
-दो घूंट जिन्दगी की
-नाईस बट्स
-अब हमें भी साथ लेलो डार्लिंग
-मेरे नाल भी तो थोडी पी लो
-कौन है यह कमीनी
-ओ भेन दी---देसी दारू दा मोटा पेग और नाले सुट्टे
-वाह मेरे उस्ताद बेवडे
-एक घूंट तो बचा दे कम से कम
-गुड जौब एंजोय एवरी मोमेंट ओफ़ लाइफ
-जिंदगी ना मिलेगी दोबारा,पीओ पिलाओ लाइफ बनाओ, कैरी औन बेबी
-गो अहेड ओफ बोइज
-किसके गम में पीना शुरू किया
-मैं हूं ना, गम दी कोई लोड नहीं, लव यू बेबी
-अरे मामू क्यों बना रही है,बोतल खाली है
-खाली क्यों भरी हुई पियो
-इस तरह की लडकियों ने सारी लडकियों का नाम खराब कर दिया है
-भारतीय संस्कृति और परिवार का क्या बनेगा कीमा या भुर्ता
-जहां मिले मुंह काला करो
-यार एक पेग मेरे लिये भी
-हम भी जोईन कर लें
-अकेले अकेले डार्लिंग हम भी तो है
-ज्यादा ना पी।धुम्रपान करना गलत बात है
-देखो लडकियों सुधर जाओ
-अकेले अकेले पी रहे हो मेरे साथ भी पिओ कभी
-बीवेयर ओफ सच गर्ल्स
-सुधर जा बेवडी
-मेरी गोदी मे आ जाओ डार्लिंग फिर पिओ पिलाओ
-चलो चांद के पार चलो
-खतरनाक लडकियां
  आखिर में फोटो पेस्ट करने वाली दोस्त का मोटे अक्षरों में कमेंट था-
-दारू पीती और सुट्टे लगाती लडकी क्या सडक पर पडा माल है जो उठा लोगे ,और उससे मनचाहा व्यवहार करोगे। हमें सुधारोगे ?पहले तुम लोग सुधर जाओ।
     

No comments:

Post a Comment